Sponsored Links



My Introduction to My Friends and Readers

A Big hello to all my friends and readers. Welcome to my blog! First I would like to introduce myself to all of you.
I am Tanishka Chawla, a student of 10+2. I am from Delhi. About my background, I am a Punjabi girl...I know Hindi, English and Punjabi aur main apne sab articles mein yeh same language use karugi kyonki i wish ke mere jyada se jyada readers samajh sake. Waise main routine life mein, ghar pe, friends ke sath bhi mix language use karti hoon. Mujhe new places pe ghoomna, naye naye friends banana bohat pasand hai. Aur fir apne experiences share karna bhi bohat pasand hai.
Dear Friends! My hobbies are listening to music, collecting things, internet, facebook, making friends, cooking (I am very bad cook ;) lol). Mujhe internet, browsing bohat pasand hai. Iss se nai nai cheeze seekhne ko milti hai. Mujhe PC pe wallpapers collect karne ka bohat shaunk hai aur bollywood songs collect karne ka bhi. Mujhe hamesha apne friends ke touch mein rehna bohat pasand hai, issliye main unhe sara din SMS forward karti rehti hoon ya fir facebook pe pics share karti rehti hu. Mere paas bohat saare SMS ki collection hai aur Facebook Sharing Pics ki bhi collection hai. Jo main apne friends ke sath share karna pasand karti hoon.Sab log kehte hain main bohat batooni hoon, par sab mujhe bohat pyar bhi karte hain.
About my family, meri family mein Mom, Dad ke ilaawa mere bade bhaiya aur bhabhi hain aur unka cute baby boy. I love him very much.
I trust in God very much. I believe in Sai Baba of Shirdi. According to Sai, SABKA MALIK EK HAI...God is one! This is Big Truth of Life. Humein sabhi ke dharam ki aur unki feelings ki respect karni chahiye.
Meri life ka ek dard bhara pehlu bhi hai jo main aapse baad mein share karugi. Aap sab se request hai ke aap please mujhe facebook pe join karein aur mere blog ko follow karein. Mere blog articles ko apne Facebook pe share karein. Toh hum milenge break ke baad! See yaa!

Meet Me At Facebook: Tanishka 

Sponsored Links


Next
Newer Post
Previous
This is the last post.

Post a Comment Blogger

 
Top